Sunday, September 8, 2024

Kuwait Building Fire: कुवैत अग्निकांड में दरभंगा का कालू खान लापता, अगस्त में थी शादी, भारत के 45 से अधिक लोगों की गई जान

पटना : बिहार की दरभंगा से बड़ी ख़बर सामने आई है। जानकारी मिली है कि बिहार के दरभंगा जिले का एक युवक बुधवार को हुए कुवैत अग्निकांड के बाद से लापता है। इस भीषण हादसे में भारत के 45 से अधिक लोगों की जान गई है। इस ख़बर को सुनने के बाद दरभंगा जिले में अधेड़ उम्र की एक महिला कुवैत की घटना के बाद वहां रह रहे अपने बेटा को बार-बार कॉल कर रही है, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा है। इस कारण वह अपने बेटे को लेकर काफी चिंता में है। आसपास के लोगों ने बताया कि उनका बड़ा बेटा कालू खान पिछले कई वर्षों से कुवैत में रह रहा है. साथ ही यह भी बताया कि उनका बेटा जिस मकान में रह रहा था, उस मकान में ही आग लगी है।

मीडिया से बात करते हुए लापता युवक की मां ने कहा

लापता युवक की मां गमगीन खातून ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ”मेरी आखिरी बात उससे मंगलवार को हुई थी, उसने बताया था कि वो पांच जुलाई को घर आएगा ,क्योंकि उसकी अगले माह में शादी होने वाली थी। हालांकि अब उसका फोन नहीं लग पा रहा है। हमे उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल रहा है” .

दूतावास के अधिकारियों को भेजा गया कालू का फोटो

साथ ही उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे के साथ वास्तव में क्या हुआ है. वह मेरा सबसे बड़ा बेटा है. हमने इस संबंध में संबंधित अधिकारियों से संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन हमारे सारे प्रयास व्यर्थ गए. हमने दूतावास के अधिकारियों को उसकी तस्वीरें भेजी हैं और जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हम जिला प्रशासन के संपर्क में भी हैं.”

कुवैती अधिकारियों ने कि मौत की पुष्टि

बता दें कि कुवैती अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बुधवार को दक्षिणी शहर मंगाफ की एक इमारत में आग लग गई, जिसमें लगभग 40 भारतीयों अमित 49 विदेशी मजदूरों की जान चली गई और 50 अन्य लोग घायल हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news