Sunday, September 8, 2024

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी में नहीं लेगी सात फेरे, जानिए कौन से मेहमान बनेंगे इस शादी का हिस्सा

पटना। बी-टाउन में सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है। खबर है कि दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बधने वाले हैं। सोनाक्षी की एक करीबी दोस्त ने शादी को लेकर एक खुलासा किया है। सोनाक्षी के दोस्त के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर शायद पहले ही अपनी मैरिज रजिस्टर करवा चुके हैं। पहले खबर आ रही थी कि सोनाक्षी और जहीर मुंबई में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेंट वेडिंग करेंगे। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर और सोनाक्षी रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे और 23 जून को फ्रेंड्स और फैमिली के लिए वेंडिग रिसेप्शन रखा जाएगा ।

सूत्रों से पता चला है कि शादी की खबर सच है

सोनाक्षी के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया, “मुझे 23 जून की शाम को कपल की शादी सेलिब्रेट करने का इनविटेशन मिला है। लेकिन रियल मैरिज के बारे में उसमें कुछ नहीं बताया गया है। उनके दोस्त ने आगे कहा कि कपल पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या फिर 23 जून की सुबह दोनों ऐसा कर सकते हैं। लेकिन शादी को लेकर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा,बस एक पार्टी होगी।” सोनाक्षी की शादी की खबर नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज के ठीक एक महीने बाद आई है। इस सीरीज में उन्होंने फरीदन का किरदार निभाया था। वैसे तो सेलीब्रेशन के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सोनाक्षी के परिवार के एक करीबी सूत्रों से पता चला है कि शादी की खबर सच है।

हीरामंडी की पूरी कास्ट होगी शामिल

वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर भी काफी शोर मचाया हुआ है। बताया जा रहा है कि शादी में सलमान खान से लेकर हीरामंडी की पूरी कास्ट के शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा हुमा कुरैशी, आयुष शर्मा और वरुण शर्मा के नाम भी चर्चा में है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात की बात करें तो दोनों की मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। दोनों ने साथ में साल 2022 में आई फिल्म डबल एक्सल में काम किया है। हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से किसी ने भी शादी की बात पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news