Tuesday, June 25, 2024

Train Accident: गया में हुआ ट्रेन हादसा, ट्रेन हादसे की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत

पटना। सुबह करीब 7 बजे बिहार के गया जिले में एक दर्दनाक(Train Accident) हादसा सामने आया है। जिसमें ट्रेन पार कर रही 2 मासूम बच्चियां ट्रेन की चपेट में आ गई है। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। हालाकिं मृतकों बच्चियों की पहचान नहीं हो पाई है। बच्चियों की उम्र 7 साल और 5 साल बताई जा रही हैं।

मालगाड़ी की चपेट में आई दोनों बच्चियां

यह घटना सुबह 7 बजे के करीब है। जब दो नाबालिग बच्चियां रेल की पटरी को पार कर रही थी। तभी अचानक से एक मालगाड़ी तेजी से आती है। दोनों बच्चियां ट्रेनों को देख नहीं पाती तथा दोनों ही बच्चियां इस ट्रेन हादसा का शिकार हो जाती हैं। फिलहाल बच्चों का पता नहीं लग पाया है कि वह कौन है, कहां की निवासी है या उनके माता-पिता कौन है?

मौके की जांच-पड़ताल जारी

ट्रेन ट्रेक पर 2 बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लेने में जुट गई। इस घटना के बाद स्टेशन पर शोर मचा हुआ है। घटना के वक्त दोनों बच्चियां ट्रेन ट्रेक को पार कर रही थी, उसी वक्त मालगाड़ी आ गई जिस वजह से वह दोनों इस घटना का शिकार हो गई। दोनों बच्चियां नाबालिग है। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन को इस घटना की सूचना दी। पहचान न हो जाने के कारण बच्चियों के परिजनों को इस मामले की सूचना नहीं दे पाई हैं। फिलहाल मौके की जांच अभी जारी है पुलिस परिजनों को ढूढ़ा जा रहा है।

Latest news
Related news