Saturday, September 28, 2024

Mohd Zama Khan: मंत्री जमा खां की एस्कॉर्ट गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

पटना। बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रोहतास जिले के परसथुआ थाना क्षेत्र के रूपीबांध गांव के पास मोहनिया आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां के साथ चल रहे पुलिस स्कॉट का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें चालाक होम गार्ड जवान की मौत हो गई साथ ही चार पुलिस कर्मी भी जख्मी हुए हैं।

सासाराम में चल रहा घायल पुलिस कर्मियों का इलाज

इस दौरान जख्मी पुलिस कर्मियों को पीएचसी कोचस में इलाज के लिए ले जाया गया। यहां पर प्राथमिक इलाज के बाद सभी सदर अस्पताल, सासाराम रेफर कर दिया गया। इस दौरान मृतक चालक जमालुद्दीन खान (50 वर्षीय) नोखा थाना के मेयारी बजार निवासी ताजुद्दीन खान के पुत्र थे। जबकि घायल हुए पुलिस के जवानों में रमेश कुमार, मनोज कुमार, अर्चना कुमारी व रानी कुमारी हैं।

मंत्री जमा खां सुरक्षित

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मंत्री जमा खां कैमूर से पटना जा रहे थे। इसी क्रम में उन्हें रोहतास जिले की सीमा परसथुआ से मालियाबाग तक के लिए पुलिस एस्कॉर्ट कराई जा रही थी। इसी बीच एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डीआइजी नवीन चंद्र झा और एसपी नवीन कुमार ने घायल पुलिस कर्मियों से मुलाकात की और उनकी स्थिति से अवगत हुए। हालांकि अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां और उनके वाहन को कोई क्षति नहीं पहुंची है। जमा खां पटना के लिए रवाना हो गए। एसपी ने जानकारी दी कि घटना की जांच सासाराम एसडीपीओ द्वारा की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news