Thursday, September 19, 2024

Crime News:जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, गोलीबारी में एक का सिर फटा

पटना। रविवार(Crime News) सुबह 4 बजे दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड स्थित जमीन को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट(Crime News) हुई। मारपीट के साथ गोलीबारी भी की गयी। इस घटना में नकटा दियारा के निवासी श्याम बहादुर सिंह का सिर फट गया है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई

इस मामले में घायल श्याम बहादुर सिंह ने भागीरथ प्रसाद सहित 6 से ज्यादा लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि मारपीट के दौरान उनकी सोने की चेन भी छीन ली गई है। इससे पहले भी श्याम बहादुर सिंह के घर पर गोलीबारी की घटना हो चुकी है। वहीं दूसरे पक्ष के राकेश कुमार ने श्याम बहादुर सिंह सहित 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। राकेश ने आरोप लगाया कि श्याम बहादुर सिंह ने 10 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली। यही नहीं रिश्वत की भी मांग की गई है।

मामले की जांच जारी

श्याम बहादुर सिंह ने दर्ज कराई गई शिकायत में बताया है कि वह सुबह स्कॉर्पियो से अपने समर्थकों के साथ कुर्जी जा रहे थे। तभी अचानक से घुड़दौड़ रोड के पास पहने बुलेट पर सवार होकर भागीरथ प्रसाद व उसके समर्थकों ने चारों ओर से घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। यहीं नहीं गोलीबारी करना शुरू कर दिया। उस पक्ष से एक व्यक्ति ने बंदूक की बट से सिर फोड़ दिया। लेकिन वहीं दूसरे पक्ष के भागीरथ प्रसाद द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि श्याम बहादुर व उसके साथ के लोगों से रिश्वत की मांग की गई है। रिश्वत के लिए मना करने पर मारपीट करने लगे और सोने की चेन व पैसो को छीन लिया। दीघा थानाध्यक्ष बृजेश कुमार के मुताबिक दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद पुराने समय से ही चल रहा था। गोलीबारी की बात गलत बताई गई है। दोनों पक्षों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत की जांच की जा रही है। जो भी मामले के दोषी पाए जाएंगे, उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news