Friday, September 20, 2024

Crime News: जेडीयू महानगर के अध्यक्ष का गला घोटकर मारने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

पटना। शनिवार को भागलपुर में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अंदर परबत्ती में जमीन(Crime News) विवाद में चंदर यादव और जदयु महानगर अध्यक्ष राजा कुमार यादव के साथ मारपीट की घटना की खबर से हंगामा मचा हुआ है। इस घटना(Crime News) में राजा कुमार यादव ने चन्दर यादव सहित 6 से ज्यादा लोगों को घसीट-घसीटकर पीटने, गाली- गलोज व गला दबाकर जान से मारने की घटना सामने आई है। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मारपीट की घटना के बाद डर का महौल बना हुआ है। विवाद को देखने के लिए आम जनता की भीड़ लग गई। विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस की टीम ने घायल राजा कुमार यादव और एक महिला को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस की टीम ने मारपीट में हुए राजा यादव को लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुलिस उपाधीक्षक का बयान

सिटी पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार चौधरी और विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुप्रिया के नेतृत्व में छापेमारी कर एक व्यक्ति को देसी कट्टा, तीन कारतूस और एक एयरगन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के साथ पूछताछ जारी है। अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने 12 से अधिक छापेमारी की है। विश्वविद्यलाय थाना ने इस मामले में दोनों पक्षों के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news