Saturday, September 21, 2024

Bihar Lok Sabha Election : छठवें चरण के चुनाव के बीच बीजेपी उम्मीदवार संजय जायसवाल पर प्राथमिकी दर्ज

पटना। लोकसभा चुनाव (Bihar Lok Sabha Election) के लिए आज बिहार में आठ सीटों पर वोटिंग जारी है। आज शनिवार छठवें चरण का चुनाव बिहार की आठ सीटों वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, वैशाली, शिवहर और महाराजगंज में हो रहा है। यहां सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। इसी बीच पश्चिमी चंपारण से बड़ी खबर आई है, जहां बीजेपी उम्मीदवार संजय जायसवाल पर प्राथमिकी दर्ज हुई है।

बीजेपी उम्मीदवार पर प्राथमिकी दर्ज

दरअसल, बेतिया में बीजेपी उम्मीदवार डॉक्टर संजय जायसवाल पर पुलिस ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। बताया गया है कि पश्चिमी चंपारण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 23 मई की शाम 6 बजे से ही चुनाव प्रचार (Bihar Lok Sabha Election ) का शोर थम गया था। बावजूद इसके 24 मई को अपराह्न में बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर संजय जायसवाल की आवाज में लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की सूचना मिली। जिसके बाद प्रशासन की तरफ से आचार संहिता उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

राधामोहन सिंह ने मतदान के बाद ये कहा

वहीं दूसरी तरफ पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह ने वोटिंग की। वोटिंग के बाद उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में मोदी जी के आह्वान पर इस भीषण गर्मी में भी लोगों में वोट को लेकर काफी उत्साह है और मतदाता वोट देने के लिए निकल रहे हैं। मुझे पूरे विश्वास है कि मोदी जी के सपनों के भारत को बनाने के लिए लोग वोट कर रहे हैं। एनडीए सरकार निश्चित रुप से इस बार 400 का आकड़ा पार कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news