Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime: पिता ने बेटी के साथ 2 साल तक किया दुष्कर्म

पटना। बिहार के बांका से बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने(Bihar Crime) आया है। इस मामले में पिता अपनी ही बेटी के साथ 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा। वहीं मां के विरोध करने पर मारपीट करता (Bihar Crime) था। बताया जा रहा है कि यदि बेटी या मां उसका विरोध करते थे तो उन्हें पीटा जाता था। पिता ने मां और बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता की मां ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विरोध करने पर पीटा जाता है

पूछताछ के दौरान पीड़िता की मां ने बताया कि उसके 3 बेटी और 2 बेटे है। उसका पति हलवाई का काम करता है। पति नशेड़ी है। हलवाई के काम में मिली तनख्वाह को नशे में उड़ा देता है। नशे में घर पर आकर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करता है। यदी बेटी की मां दुष्कर्म को रोकने की कोशिश करती है तो उसे अपशब्द कहे जाते है और बुरी तरीके से मारा जाता है। बेटी को अपने ही पति से बचाने के लिए बड़ी बेटी को हरियाणा में मौसी के पास भेज दिया गया है। इसके बाद छोटी बेटी जिसकी उम्र केवल 13 वर्ष की है। उसके साथ पिता गलत काम करता है। विरोध करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है।

गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने की छापेमारी

पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले ही पति ने कमरे में बेटी के साथ गलत काम करने की कोशिश की थी। जिसके बाद बेटी की चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर जा पहुंची जिसके बाद मां ने बेटी को बचाने की कोशिश की तो पति ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद वह घर से भाग गया। मामले की शिकायत दर्ज होने पर पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि नाबालिग पीड़ता की मां ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news