Friday, October 18, 2024

Bihar Weather: वोटिंग वाले क्षेत्रों में मौसम देगा साथ, इन जिलों में भीषण गर्मी से राहत

पटना। बिहार की 8 सीटों पर आज वोटिंग होनी है। वोटिंग वाली जगहों पर आज मौसम सुहाना(Bihar Weather) रहने के आसार जताए गए है। शिवहर, महाराजगंज, वैशाली, वाल्मीकि नगर, पूर्वी चंपारण व पश्चिमी चंपारण , गोपालगंज व सीवान में तापमान सामानय रहने की संभावनाए जताई गई है। बताया जा रहा है कि नमीयुक्त पुरवा हवा के बहने से मौसम सुहाना रहेगा व भीषण गर्मी से राहत मिलेगी। शिवहर, वैशाली, महाराजगंज में तापमान 40-42 डिग्री सेल्सियस के आस-पास तापमान(Bihar Weather) रहने के आसार है।

वैशाली व शिवहर जैसे इलाकों में बारिश की संभावना

बिहार में आज 8 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने है। जिसमें शिवहर, महाराजगंज, वैशाली, वाल्मीकि नगर, पूर्वी चंपारण व पश्चिमी चंपारण , गोपालगंज व सीवान में वोटिंग होनी है। जिसमे आज के सुहाना होने की संभावनाए जताई गई है। वैशाली व शिवहर में आज बारिश की बूंदाबांदी की संभावना जताई गई है। जिससे गर्मी से राहत मिलेंगी व मतदान केंद्र में लाइनों में खड़े होने में लोगों को तपती गर्मी का सामना नही करना पड़ा।

नमीयुक्त पुरवा बहने के आसार

बिहार के जिन जिलों में आज मतदान होने है. वहां गर्मी की संभावना बेहद कम है। मौसम वैज्ञानिको के मुताबिक वैशाली व शिवहर जैसे इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई है तो वहीं कुछ जिलों में पुरवा हवा के बहने के आसार है। नमीयुक्त पुरवा हवा के बहने से भीषण गर्मी से लोगों को राहत का एहसास होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news