Friday, September 20, 2024

बिहार: 4 घंटे बाद CBI की पूछताछ खत्म, राबड़ी बोली- हमारे यहां ये सब होता रहता है

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की रेड पड़ी है। इस दौरान सीबीआई ने करीब चार घंटों तक राबड़ी देवी से पूछताछ की। बता दें कि लैंड स्कैम मामले को लेकर 15 मार्च को लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती को कोर्ट में पेश होना है। इस मामले को लेकर बीजेपी और महागठबंधन के बीच घमासान छिड़ गई है। वहीं चार घंटों तक सीबीआई पूछताछ को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि मेरे यहां ये सब चलता रहता है। इसमें कुछ नया नहीं है।

खुद राबड़ी ने बुलाया था अपने घर

दूसरी तरफ सीबीआई ने इस मामले पर बयान दिया है कि राबड़ी देवी के कहने पर टीम पूछताछ क लिए पटना पहुंची है। सीबीआई का कहना है कि कुछ दिन पूर्व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को तलब किया गया था। इसके बाद खुद राबड़ी देवी ने 6 मार्च को आवास पर आने को कहा था। बिना इजाजत के सीबीआई राबड़ी आवास नहीं पहुंची थी।

जानिए क्या है मामला

मालूम हो कि लालू परिवार पर आरोप है कि साल 2004-2009 के दौरान जब लालू यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे तो उन्होंने अपने करीबियों को ग्रुप-डी में नौकरी के बदले सस्ते दाम या तोहफे में उनसे जमीन ली थी। इस मामले में पिछले साल 10 अक्टूबर को सीबीआई ने चार्जशीट दायर की थी। जिसमें लालू- राबड़ी समेत 14 लोगों को आरोपी बनाया गया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news