Friday, September 20, 2024

Bihar News: अंडर कस्ट्रक्शन मकान में स्कूली छात्र की लाश मिलने से हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

पटना। पटना के बाईपास क्षेत्र के पास महारानी कॉलोनी स्थित एक पुलिस के मकान की छत के कमरे से 16 साल के स्कूली छात्र की लाश(Bihar News) मिली। छात्र की लाश मिलने से पूरे मोहल्ले में खलबली मच हुई है। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद एफएसएल(FSL) की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की(Bihar News) जांच की।

मृतक की पहचान की गई

स्कूली छात्र की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान अररिया जिले के पलासी थाने में कार्यरत दरोगा विजय कुमार शाही के बेटे अनुभव कुमार के रूप में की गई है, जिसकी उम्र महज 16 साल थी। जो जमुई के सिमुतल्ला के उच्च विद्यालय के 10वीं कक्षा में पढ़ता था।

कोचिंग के लिए निकला था छात्र, वापिस नहीं लौटा

बताया जाता है कि 20 मई दिन के समय अनुभव कोचिंग जाने की बात कहकर घर से बाहर गया था। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे बहुत ढ़ूंढा लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। आज सुबह से मोहल्ले में बदबू आने पर जब मृतक का बड़ा भाई छत पर गया तो अपने छोटे भाई की लाश देखकर चौंक गया। मामले की जांच जारी है कि अनुभव ने आत्महत्या की या किसी अज्ञात अपराधियों द्वारा मार दिया गया। फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नही है। निर्माणधीन मकान में लगे सीसीटीवी कैमरें में अनुभव 20 मई को अपने घर में अकेला जाता दिखाई दे रहा है। इस मामले में पुलिस के पूछे जाने पर मृतक की मां(आशा देवी)ने बताया कि मोहल्ले में बदबू आने पर अनुभुव का बड़ा भाई छत के कमरे में गया था तब उसने अनुभव की लाश को छत के फर्श पर पड़ा पाया ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news