Friday, September 20, 2024

Bihar News: युवक को चोर समझ, लोगों ने पीट-पीटकर ले ली जान

पटना। मुजफ्फरपुर थाने के रामनगर मुहल्ले में एक युवक(Bihar News)को चोर समझकर लोगों ने लाठी-डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।वीरवार की सुबह साढ़े 5 बजे की घटना हुई थी। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस को इस हादसे की खबर(Bihar News) सुबह के साढ़े 8 बजे मिली।

सीसीटीवी फुटेज में रामनगर जाते देखा गया युवक

इस घटना के बाद पुलिस ने करबिगहिया से लेकर रामनगर तक के सभी सीसीटीवी कैमरे को चेक किए गए जिसमे यह बात सामने आयी है कि मृतक करबिगहिया स्टेशन छोर से बुधवार की रात ढ़ाई बजे रामनगर की ओर आ रहा था। उसके हाथ में लोहे का कुछ सामान भी था। वह चलते- चलते एक मकान के पास जाकर खड़ा हो जाता है। इस बीच वहां से गुजर रहे लोग उसे देखते है और पकड़ लेते है। उसे पूछताछ करते है कि इतनी रात को वो यहां क्या कर रहा है। वह उन लोगों को बताता हैं कि उसका दोस्त इसी इलाके में रहता है। लोगों को उसकी बाते झूठ लगती है। बाद मे वह उसे चोर समझकर पीटने लगते है। युवक को लात- घुसे व लाठी-डंडे से इतना मारते है कि उसकी मौत हो जाती है। मारपीट का पूरा दृश्य कैमरे में कैद हुआ है।

युवक की पहचान नही हो पाई

घटना की जानकारी के मुताबिक जब यह मामला जक्कनपुर थाने में पहुंचा। तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जिसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के शरीर और चेहरे पर चोट के निशान है, जो इस बात का सबूत है कि युवक को बहुत बुरी तरह से पीटा गया है। उसके हाथ पर एक टैटू बना है जिस पर विक्की कुमार लिखा हुआ था। अभी उसकी पहचान नही हो पायी है कि वह कौन है, कहां का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news