Friday, September 20, 2024

अकाउंटेंट के घर में घुस कर की मारपीट, 3 लोगों का सिर फोड़ा

पटना। राजीव नगर की वित्त कॉलोनी के नवोदय स्कूल के समिति के सीनियर अंकाउंटेंट(Accountant) के घर में घुसकर पड़ोसी व किराएदार ने मिलकर मारपीट की। जिसमें 3 लोगों के सिर फोड़ने की खबर भी सामने आ रही है। राजीव नगर के थाने के वित्त कॉलोनी में कार पार्किंग के मामले में नवोदय स्कूल समिति के सीनियर अकाउंटेंट(Accountant) प्रवीण कुमार के घर में घुसकर पड़ोसी व उनके साथ के लोगों ने मारपीट की। प्रवीण के 2 बेटे आर्यन व लक्ष्य के साथ ही भतीजे विराज का सिर फोड़ दिया।

कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

आरोप है कि राइफल से लैस 6 से ज्यादा लोगों ने अंकाउंटेंट(Accountant) प्रवीण की पत्नी प्रोफेसर पत्नी शिखा सिन्हा के साथ बदतमीजी की। पेट में राइफल से पेट पर हमला भी किया। साथ ही घर का मेन गेट भी उखाड़ दिया। पार्किंग में खड़ी कार में तोड़-फोड़ की। इस मामले में अकाउंटेंट (Accountant) प्रवीण की पत्नी ने 20 मई को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों सूरज और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दीपक पड़ोसी नीरज के घर में किराएदार है।

थाना अध्यक्ष का बयान

राजीव नगर थानाध्यक्ष रामानुज राम ने बताया कि वाहन की पार्किंग को लेकर मारपीट हुई थी। हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। प्रोफेसर शिखा सिन्हा ने बताया कि उनके बेटे लक्ष्य का जन्मदिन था। जिसको लेकर घर में पूजा-पाठ हो रही थी। जन्मदिन में कई सारे मेहमान आए थे। इसी दौरान कार की पार्किंग को लेकर पड़ोसी नीरज से बहस हो गई। जिसके कुछ देर बाद ही नीरज कई लोगों को अपने साथ लेकर शिखा के घर आ गया। शिखा का कहना था कि नीरज व उसके साथ आए लोग मेन गेट का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे थे। उनके पास राइफल व अन्य कई हथियार थे।

धीरज ने कहा कि, घटना के दिन धीरज बिहार में नही था

शिखा ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया है कि 18 जून,2022 को राजीवनगर थाने में रास्ते के अतिक्रमण के लिए आवेदन दिया था, लेकिन कोई कारवाई नहीं की गई। आरोपी पड़ोसी की बोरिंग रोड में ज्वेलरी की दुकान है। इस मामले में आरोपी व ज्वेलरी दुकानदार धीरज कुमार ने बताया कि उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे है। जिस दिन घटना हुई थी वह उस दिन अपनी पत्नी व बेटी के साथ कोलकाता गया हुआ था। धीरज के पास उस दिन कोलकाता का टिकट व अन्य सबूत है जिससे यह बात साबित हो जाती है कि वह घटना के दौरान घटना स्थल पर मौजूद ही नहीं था। धीरज ने यह भी बताया कि उसके मौजूद न होने पर प्रवीण के घर वालों ने उसके भाई प्रमोद के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news