Friday, September 20, 2024

बस में अचानक लगी आग,मची अफरा-तफरी

पटना। बिहार(Bihar news) के बेगूसराय में एनएच 31 के किनारे खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई। आग की लपेटे इतनी तेज थी कि बस कुछ ही देर में पूरी जल गई। यह घटना थाना क्षेत्र के को-ऑपरेटिव कॉलेज के पास एनएच 31 की है। बस में आग लगने के बाद आग के काले धुंए दूर-दूर तक दिखाई दे रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू किया गया है। बस में आग लगने की वजह का अभी कुछ पता नही चला है। बस के कर्मचारियों को शक है कि आग किसी समाजिक तत्व की साजिश है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया

जय जगदंबे की बस यात्रियों को ऑफिस पहुंचाने के बाद पास के कॉलेज के एनएच 31(Bihar News) के किनारे खड़ी थी। उसी दौरान बुधवार की दोपहर अचानक खड़ी बस में आग लग गई। देखते- देखते पूरी बस जलकर राख हो गई. वहां के लोगों ने आग लगते देखते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का काम किया।

समाजिक तत्वों पर जताई शंका

बस में आग लगने के असली कारणों का पता फिलहाल नही चल पाया है ।(Bihar news) लेकिन शंका जताई जा रही है कि यह समाजिक तत्वों का काम हो सकता है। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। वहां के लोगों ने बताया कि कॉलेज से निकल रहे लोगों ने देखा कि बस में अचानक से आग लग गई जिससे धुंआ आ रहा है। बस कंपनी के कर्मचारी रणजीत सिंह ने कहा कि यात्रियों को ऑफिस पहुंचाने के बाद बस हाईवे के किनारे खड़ी थी, तभी अचानक किसी ने आग लगा दी। इस संबंध नें थाना अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news