Friday, September 20, 2024

अंधाधुंध फायरिंग से दहला पटना, दो पक्षों के बीच में हुआ विवाद

पटना। बिहार की राजधानी पटना में दो पक्षों में हुए विवाद के कारण पूरा इलाका दहशत की चपेट में आ गया.बता दे कि दो पक्षो मे हुए विवाद में 24 राउंड में फायरिंग हुई. इस बवाल के चलते 6 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं. सभी आरोप मौके से फरार बताए जा रहे है.

घर में आग लगा दी

शनिवार देर रात को पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के महम्मदा गांव में दो पक्षों में भिड़त हुई. दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.विवाद ज्यादा बढ़ने पर 24 राउंड में गोलियां चलाई गई. जिसके बाद वहीं के एक पक्ष के घर को आग के हवाले कर दिया गया. बता दे कि गोलीबारी और आग की चपेट में कोई नही आया, किसी भी पक्ष का कोई भी व्यक्ति इस घटना में घायल नही हुआ है.

मारपीट में घायल हुए लोग

मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से 6 से भी ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.सभी घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.विवाद में घायल लोगों का एनएमसीएच(NMCH)में इलाज जारी है.घटना की जानकारी मिलने पर गौरीचक थाना के आधे दर्जन से ज्यादा पुलिस मौके पर मामले की तपतीश करने पहुंचे.इस मामले मे पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.महम्मदा निवासी के एक युवक गांव की लड़की के साथ कही चला गया था जिससे लड़की पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अपने घर वापिस लौट आए.

लड़की पक्ष के घर जाकर हुई मारपीट

शनिवार रात को इस विवाद की शुरूआत लड़के पक्ष के घर मारपीट से हुई थी. लड़के पक्ष के लोगों ने रंजीत पासवान के घर जाकर मारपीट की. जिसके बाद विवाद बढ़ने पर गोलीबारी हुई, जिसमे 24 राउंड में गोलीबारी हुई. एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष के 19 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. थानेदार अमित कुमार ने बताया कि दोनों ही पक्ष ने मारपीट और फायरिंग की बात को माना है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news