Thursday, September 19, 2024

Arrah Crime News: आरा में सदर प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी का माहौल

पटना। प्रदेश के आरा जिले (Arrah Crime News) में बीते सोमवार (13 मई) की देर रात अज्ञात बदमाशों ने सदर प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, ये घटना मुफस्सिल थाना के सारंगपुर गांव के पास की है। जहां देर रात को पुलिस ने आरा-बक्सर फोर लेन से शव को बरामद किया। मृतक की पहचान आरा सदर प्रखंड प्रमुख जय कुमारी देवी के 25 वर्षीय बेटे अखिलेश कुमार के रूप में की गई है।

ब्लॉक के लिए घर से निकला था युवक

वहीं शव बरामद होने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे (Arrah Crime News)। मृतक अखिलेश के पिता रमई राम ने बताया कि उनका बेटा कल (सोमवार) ब्लॉक के लिए निकला था। वो लगभग तीन बजे करीब गया था, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला कि वो कहां गया। वहीं चौकीदार ने घर आकर घटना की जानकारी दी। मृतक के पिता ने किसी से कोई दुश्मनी की बात से इनकार किया है।

इलाके में सनसनी का माहौल

वहीं शव बरामद होने पर ये जानकारी मिली कि अखिलेश को छह गोली लगी है जो काफी करीब से मारी गई है। इनमें से दो गोली बाईं तरफ सीने में, एक गोली बाईं तरफ कान के पीछे, एक गोली गाल के नीचे और दो उसी जगह पर आसपास लगी है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मची है।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा पुलिस बल के साथ पहुंचे। जिसके बाद सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। हालांकि गोली किसने और क्यों मारी है अभी इसका पता नहीं चल पाया है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news