Thursday, September 19, 2024

बिहार: खान सर के कोचिंग कैंपस में ताबड़तोड़ पत्थरबाजी और तोड़फोड़

पटना। देश भर में अपने अलग अंदाज के साथ छात्रों को पढ़ाने के लिए मशहूर पटना के खान सर की कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ की गई है। घटना बीते बुधवार की है। बताया जा रहा है कि अंबेडकर हॉस्टल के करीब 20 छात्रों ने कदमकुआं के किसान कोल्ड स्टोरेज परिसर स्थित खान रिसर्च सेंटर और ज्ञान बिंदू जीएस कोचिंग संस्थान में जमकर बवाल मचाया। उत्पात मचाते हुए उपद्रवी छात्रों ने दोनों सेंटर पर पथराव और तोड़फोड़ की।

सीसीटीवी कैमरा तक उखाड़ ले गए बदमाश

बदमाश छात्रों ने सेंटर के क्लास और ऑफिस में घुसकर टीवी, बेंच एवं अन्य सामग्री को तोड़ दिया। यहां तक की सीसीटीवी कैमरा तक उखाड़कर ले गए। इस घटना के विरोध में कोचिंग संस्थान के सैकड़ाें छात्र सड़क पर उतर आए और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। छात्रों द्वारा सड़क जाम होने से करीब दो घंटे तक परिचालन सेवा बाधित रहा।

जानिए क्या था मामला

घटना की सूचना मिलते ही कदमकुआं, पीरबहोर और गांधी मैदान थानाें की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा काफी समझाने के बाद आक्रोशित छात्र सड़क से हटे। कदमकुआं थानेदार ने जानकारी दी कि आंबेडकर हाॅस्टल के एक छात्र काे ज्ञान बिंदु जीएस काेचिंग संस्थान के एक शिक्षक ने पीटा था। उसी को लेकर छात्र क्रोधित हो गए और उन्होंने तोड़फोड़ की।

कोचिंग संस्थान ने दर्ज कराई प्राथमिकी

मामले को लेकर टाउन डीएसपी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। इसमें शामिल लोगों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। वहीं कोचिंग संस्थान की तरफ से अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news