Sunday, September 22, 2024

सीएम नीतीश ने इंडी एलायंस के नाम का किया था विरोध, संजय झा ने खोला राज, बोले…

पटना। जेडयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने इंडी गठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का नाम ही गलत है। सीएम नीतीश कुमार ने मीटिंग में पूरा विरोध किया था यह इंडिया गठबंधन क्या है? जब यह नाम दिया जा रहा था। अब तो उनके छठे प्रधानमंत्री के दावेदार (अरविंद केजरीवाल) भी जेल से निकल गए। दिल्ली वाले सीएम जेल से बाहर निकल गए हैं। अभी तक 5 पीएम के दावेदार थे। अब छठे पीएम दावेदार है। उनलोगों को आपस में सेटल करने दीजिए। उन्हें चुनाव प्रचार के लिए निकाला गया है। शराब कांड में उनको जेल भेजा गया था। कोर्ट ने उनको बेल दिया है। उसके बाद फिर वह जेल चले जाएंगे।

शहजाते बिहार में आते ही नहीं, आएंगे तो वोट कम होगा

विपक्षी पीएम मोदी की बिहार यात्रा पर बोलते रहे हैं। प्रधानमंत्री इसलिए आते हैं कि उनका सब जगह से डिमांड है। उनके जो नेता हैं वह कहीं बिहार में दिख ही नहीं रहे हैं। पीएम मोदी के खिलाफ यह लोग जब खिलाफ बोलते हैं तो जनता इसका हिसाब ले लेती है। जनता ने पूरा मन बना लिया है। उनका रोड शो प्रधानमंत्री का हो रहा है आप देखिएगा किस तरह से जनता निकल कर आती है। प्रधानमंत्री का डिमांड बिहार में कई जगह से है और होना भी चाहिए। चुनाव में चुनाव में आप जब जाते हैं, तब हिसाब कीजिए। लोगों के बीच में जाते ही नहीं है उनके नेता। शहजादे बिहार में आते ही नहीं है। वह बिहार में दिखाई ही नहीं देते हैं। शहजादे आएंगे तो वोट कम हो जाएगा। प्रधानमंत्री के आने से सीट और बेहतर हो जाता है।

लोग आ रहे अस्पताल

संजय झा ने कहा कि अप्रैल में बिहार सरकार के हॉस्पिटल है उसमे अस्पताल 25 लाख लोग इलाज के लिए आ रहे। बिहार सरकार के अस्पताल में एक दिन में 82 हजार से अधिक लोग आ रहे। 2005 से पहले क्या होता था? जो नेताजी बोल रहे है? पहले जानवर अस्पताल में रहता था। नीतीश कुमार ने अस्पताल बनाया और अभी अस्पताल में 82 हजार लोग पहुंच रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news