Friday, September 20, 2024

बिहार: Y+ कैटेगरी सुरक्षा मिलते ही बदले सहनी के सुर, कहा- UP पुलिस से सीखे Bihar पुलिस

पटना। वीआईपी प्रमुख एवं पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के सुर वाई कैटेगरी की सुविधा मिलने के बाद बदले-बदले से नजर रहे है। मंगलवार को उन्होंने बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और साथ में ये भी कहा कि बिहार पुलिस को यूपी पुलिस से सीखना चाहिए कि अपराध को नियंत्रण में कैसे रखते है। हालांकि इस दौरान उन्होंने सेफ गेम खेलते हुए बिहार को जंगलराज कहने से इंकार कर दिया लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि अगर घटना के बाद भी अधिकारी अपना काम सही से नहीं कर रहे हैं तो उसे जंगलराज ही कहा जायगा।

उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे नए DGP

बता दें कि मुकेश सहनी ने सिवान में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरे बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति ख़राब है। यहां के अधिकारी काम नहीं करना चाहते हैं। नए DGP की नियुक्ति से लोगों की काफी उम्मीदें थी, आते ही उन्होंने कहा कि अपराधियों को दौड़ा देंगे लेकिन हुआ कुछ नहीं।

यूपी पुलिस से सीखे बिहार पुलिस

वीआईपी प्रमुख ने यूपी का उदहारण देते हुए कहा कि अगर वहां अपराधी कुछ करते है तो पुलिस ढूंढ कर उसका एनकाउंटर कर देती हैं। जब उनसे जंगलराज को लेकर सवाल पूछा गया तो कहा कि हर राज्य में अपराध होते है ऐसे में जंगलराज कहना उचित नहीं है। लेकिन यदि अधिकारी सही से काम नहीं करते हैं तो जंगलराज ही कहा जाएगा।

गठबंधन में ही लड़ेंगे चुनाव

वहीं जब उनसे गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वीआईपी महागठबंधन में रहकर ही चुनाव लड़ेगी लेकिन वो किस तरफ जाएगी वो अभी तय नहीं किया गया है क्योंकि बिहार में दो गठबंधन है। किसके साथ चुनावी मैदान में उतरना है वो हम लोगों की राय लेने के बाद ही बतायेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news