Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Elections : तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर हमाल, बोले प्रधानमंत्री झूठे हैं…

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। लेकिन राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार (29 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी झूठे प्रधानमंत्री हैं। आज तक उन्होंने बिहार को लेकर जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया। उन्होंने रोजगार का वादा पूरा नहीं किया। बिहार में चीनी मिल खुलेगा उसका वादा पूरा नहीं किया। तेजस्वी यादव ने कहा, प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों डरे हुए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं।

महागठबंधन को बिहार का समर्थन- तेजस्वी

इस दौरान, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, महागठबंधन को बिहार की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे। यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, यह संविधान-लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है। साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ये दावा किया कि छपरा लोकसभा चुनाव हम जीत रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने यह कहा है कि हम 40 सीट (Lok Sabha Elections) जीत रहे हैं, इसका मतलब है उनकी जुबान फिसल गई है। वह यह कहना चाह रहे हैं कि बिहार की 40 सीट हार रहे हैं। झूठ बोलने वाले जोर-जोर से झूठ बोलते हैं कि सच बोलने वाला घबरा जाए। हम बोल रहे हैं कि हमारे पक्ष में, महागठबंधन के पक्ष में माहौल है। जनता हमें पूरा समर्थन दे रही है। दो फेज के चुनाव में भी हम लोगों की जीत हो चुकी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news