Monday, September 23, 2024

Amit Shah Bihar Rally: जनसभा में अमित शाह ने कही बड़ी बात, मोदी जी को 400 पार करा दो मैं वादा करता हूं…

पटना। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज बुधवार को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के गुरारू में चुनावी जनसभा (Amit Shah Bihar Rally) को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार कि तारीफ की। बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में ये बिहार में अमित शाह की पहली चुनावी जनसभा रही। इस दौरान सभा में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार, हम विधायक अनिल कुमार और प्रत्याशी सुशील कुमार मंच पर मौजूद रहे।

अमित शाह ने किया दावा

यहां अमित शाह ने लोकसभा सीट गया और औरंगाबाद (Amit Shah Bihar Rally) को साधा। साथ ही अमित शाह ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने का भी जिक्र करते हुए कहा, कांग्रेस और राजद की सरकार आई व गई, लेकिन कभी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न नहीं दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें भारत रत्न देकर सम्मानित किया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2014 में 31, 2019 में 39 सीटें दी। इस बार प्रार्थना है कि इस बार 40 की 40 सीटें एनडीए की झोली में डाल दें। पूरा एनडीए का कुनबा यहां बैठा है। एक बार मोदी जी को 400 पार करा दो। मैं वादा करता हूं कि मोदी जी ने जो कहा है कि इस देश का अर्थतंत्र तीसरे नंबर पर पहुंचेगा। वह सत्य होगा।

केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया- शाह

इसके अलावा उन्होंने संबोधन के दौरान अयोध्या में राम मंदिर बनने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया, रामलला को मंदिर में विराजमान किया। अब रामलला पहली बार अपना बर्थडे 17 तारीख को अपने मंदिर में मनाएंगे। शाह ने सभा में मौजूद लोगों से सवालिया लहजे में पूछा कि राम मंदिर बनना चाहिए था नहीं? 74-75 सालों में लालू और गठबंधन के नेता लटकाते-भटकाते रहे, लेकिन बीजेपी ने भूमि पूजन किया और प्राण प्रतिष्ठा भी किए। मोदी जी ने कई असंभव काम को पूरा किया है।

मोदी सरकार ने 60 करोड़ लोगों को मुफ्त इलाज दिया। पूरे बिहार के अंदर आयुष्मान योजना को लागू करने का काम एनडीए की नीतीश सरकार और सम्राट चौधरी ने किया है। पीएम मोदी ने देश को नक्सलवाद मुक्त कराने का काम किया है। एक जमाने में नक्सल धमाका करते थे। बिहार और झारखंड इससे मुक्त हुआ। नक्सलियों ने या तो सरेंडर किया या मार दिए गए।

विपक्ष पर जमकर बरसे शाह

अमित शाह ने इस दौरान (Amit Shah Bihar Rally) विपक्ष पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा, इन्होंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ को फिर से लाएंगे। ट्रिपल तलाक समाप्त होना चाहिए या नहीं। यूसीसी आना चाहिए या नहीं। कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है। उत्तर भारत-दक्षिण भारत के टुकड़े करने की बात इनके एमपी कहते हैं। कांग्रेस वालों शर्म करो। एक बार 1947 में देश को तोड़ दिया। यह नरेंद्र मोदी की सरकार है। देश को टूटने नहीं देंगे। कांग्रेस वोट बैंक के लिए कुछ भी करती है। राजद के नेता हमारे रामचरित मानस का विरोध करते हैं। ये विकास और देश को एक नहीं कर सकते हैं। यह केवल भ्रष्टाचार कर सकते हैं।

पशुपति पहुंचे पर चिराग नहीं

साथ ही गया में अमित शाह की जनसभा में रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस शामिल हुए। लेकिन इस दौरान, लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान सभा में नजर नहीं आए। वहीं इससे पहले जमुई में पीएम मोदी की जनसभा में मंच पर चिराग पासवान दिखाई दिए, लेकिन पशुपति पारस सभा में शामिल नहीं हुए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news