Thursday, September 19, 2024

Pappu Yadav: पप्पू यादव नाम नहीं लेंगे वापस, तेजस्वी यादव पर बोला हमला

पटना। इस समय पूर्णिया लोकसभा सीट काफी चर्चा में है। बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी और कांग्रेस नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि पूर्णिया से नाम वापस लेने का सवाल ही नहीं है। पप्पू यादव ने ये दावा किया कि कांग्रेस उनके साथ है। यही नहीं उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा। पप्पू यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि वो लोग भाजपा से समझौता कर चुके हैं।

तेजस्वी यादव पर बोला हमला

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि आज तक मधेपुरा सीट खाली है, क्यों नहीं आप प्रत्याशी दे रहे हैं। पप्पू यादव ने आगे कहा कि मुकेश साहनी को आप साथ लाए। लेकिन, जानबूझकर आपने उनको गोपालगंज जैसी सीट दे दी। जिससे वहां से वह चुनाव नहीं जीत सके। हर कोई जानता है कि गोपालगंज शुरू से भाजपा की सीट है और वहां पर बीजेपी ही जीतती आ रही है। इतना ही नहीं पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव द्वारा बीजेपी की बी टीम की बात पर कहा कि यहां का बच्चा-बच्चा जानता है कि कौन किसकी B टीम है।

अखिलेश सिंह के बयान पर बोले

इसके अलावा, पप्पू यादव ने कांग्रेस द्वारा नाम वापस लेने के सवाल पर कहा कि इसका सवाल ही नहीं उठता है कि वो पूर्णियां से नाम वापस लेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि उनको कांग्रेस का पूरा समर्थन है। वहीं अखिलेश सिंह के बायन पर उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अपना गठबंधन धर्म निभा रहे हैं जो उनको करना भी चाहिए। बता दें कि दो दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा था कि पप्पू यादव को पूर्णिया से अपना नामांकन वापस लेना ही होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news