Friday, September 20, 2024

Mukesh Sahni: मुकेश सहनी की महागठबंधन में एंट्री, RJD के साथ इन 3 सीटों पर बनी सहमति

पटना। बिहार के सियासी गलियारे ये खबर जोरों पर थी कि मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की विकासशील इंसान पार्टी, वीआईपी लालू और तेजस्वी के सहयोग से महागठबंधन जा सकती है। वहीं अब खबर आ रही है कि राजद ने निषाद आरक्षण का मुद्दा उठाने वाली विकासशील इंसान पार्टी को तीन सीटें देने का फैसला कर लिया है। जिसमें वीआईपी को गोपालगंज, मोतिहारी और झंझारपुर सीटें मिली हैं।

दरअसल, आज शुक्रवार को राजद कार्यालय में आयोजित संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) को दी जाने वाली सीटों की घोषणा कर दी। आज राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी की उपस्थिति में वीआईपी को दी जाने वाली सीटों का ऐलान किया। इस दौरान तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए हुआ हमारा यह गठबंधन विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा।

बीजेपी पर बरसे तेजस्वी

इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह सरकार देश मे संविधान खत्म कर तानाशाही लाना चाह रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए को हम लोग धूल चटाने का काम करेंगे। संविधान और लोकतंत्र को भाजपा खत्म करना चाहती है लेकिन किसी माई के लाल में दम नहीं है कि हमारे संविधान को खत्म कर सके।

मुकेश सहनी को मिली 3 सीट

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि आज खुशी की बात यह है कि हम लोग के साथ मुकेश सहनी आए हैं। हम सभी राष्ट्रीय जनता दल के परिवार में इनका स्वागत करते हैं। लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए हम सभी को साथ लेकर के चलने का काम करें। आरजेडी को 26 सीट मिली है उस 26 सीटों में हम 3 सीट मुकेश सहनी को दे रहे हैं, जिसमें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी सीट शामिल हैं।

वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरह से हमारे पूर्वजों ने देश की आजादी के लिए संघर्ष किया है, ठीक उसी तरह से इस लोकसभा चुनाव में हम लोग संघर्ष करेंगे। आज हम इंडिया गठबंधन में आए हैं और साल 2024 का चुनाव मजबूती से लड़ेंगे और बिहार की सभी सीट पर काम करेंगे और जीतेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news