Thursday, September 19, 2024

सारण में रोहिणी का पहला रोड शो…लालू की बेटी बोलीं- पिता को किडनी दी, बिहारवासियों के लिए जान हाजिर

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी अखाड़े में उतर गईं हैं। उन्होंने सारण में आज रोड किया। इस दौरान लोगों ने उनपर जमकर फूल बरसाए। रोहिणी ने समर्थन देखकर कहा कि यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है। मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी। मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाज़िर है।

लालू-राबड़ी के छुए पैर

पटना से सारण जाने से पहले रोहिणी ने अपने माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इससे पहले रविवार को सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर जाकर रोहिणी ने पूजा-अर्चना की। इस दौरन उनके पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती भी मौजूद रहीं। रोहिणी आचार्य सारण से चुनाव लड़ेंगी। हालांकि अभी राजद ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।मंगलवार को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रोहिणी ने लिखा है कि ले कर अपने भगवान का आशीर्वाद चले हम अब जनता जनार्दन के द्वार।

कौन हैं रोहिणी आचार्य

मालूम हो कि रोहिणी आचार्य ने एमबीबीएस कर रखा है। साल 2002 में उनकी शादी रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी व लालू यादव के करीबी दोस्त राय रणविजय सिंह के बेटे समरेश सिंह से हुई थी। समरेश सिंह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। पिछले 20 साल से रोहिणी अपने पति और दो बेटों के साथ में सिंगापुर और अमेरिका में रह रहीं हैं। साल 2017 में भी उनके चुनाव लड़ने की ख़बरें आई थी लेकिन तब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news