Thursday, September 19, 2024

रोहिणी ने हरिहरनाथ मंदिर में की पूजा…कल से सारण में शुरू करेंगी जनसंपर्क अभियान

पटना।। लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव हो गईं हैं। चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले वो भगवान के दरबार में पहुंची। सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर जाकर रोहिणी ने पूजा-अर्चना की। इस दौरन उनके पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती भी मौजूद रहीं। रोहिणी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

चुनावी मैदान में लालू की दोनों बेटियां

रोहिणी आचार्य ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है बाबा हरिहरनाथ और सारण की जनता जनार्दन दोनों का आज आशीर्वाद प्राप्त किया। आप सबों से मिले असीम प्यार व आशीर्वाद से अभिभूत हूं। सभी को ह्रदय से आभार। जय बाबा हरिहरनाथ…जय सारण ..जय बिहार ..जय राजद ..जय इंडिया गठबंधन। बता दें कि लालू परिवार की दो बेटियां चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। रोहिणी सारण से तो मीसा भारती पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ सकती हैं।

कौन हैं रोहिणी आचार्य

बता दें कि रोहिणी आचार्य ने एमबीबीएस कर रखा है। साल 2002 में उनकी शादी रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी व लालू यादव के करीबी दोस्त राय रणविजय सिंह के बेटे समरेश सिंह से हुई थी। समरेश सिंह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। पिछले 20 साल से रोहिणी अपने पति और दो बेटों के साथ में सिंगापुर और अमेरिका में रह रहीं हैं। साल 2017 में भी उनके चुनाव लड़ने की ख़बरें आई थी लेकिन तब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news