Thursday, September 19, 2024

LokSabha Election 2024 : पप्पू यादव 2 अप्रैल की जगह इस दिन भरेंगे नामांकन, जानें इसको लेकर क्या कहा?

पटना। लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। ऐसे में बिहार की सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज है। इस दौरान पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर सियासी पारा तेज है। इस बीच पप्पू यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपने नामांकन को लेकर खुलासा करते हुए एक ट्वीट कर लिखा है कि “देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामंकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन डेट 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इस नामांकन में शामिल हो, आशीष दें। “

यादव ने की राजद सुप्रीमों से आग्रह

नामांकन दाखिल करने से पहले पप्पू यादव ने ट्वीट के जरिए यह भी लिखा कि “बिहार में इंडिया गठबंधन के बड़े भाई राजद के सुप्रीमों आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें !”

जानें पूरा मामला

बिहार में लोकसभा सीट को लेकर सियासी पारा तेज है। पूर्णिया सीट को लेकर पप्पू यादव और राजद के बीच खींचतान भी हो रही है। वहीं इस सीट को लेकर पप्पू यादव अकेले मोर्चा खोले हुए हैं। इसके साथ महागठबंधन की हो रही बैठक में भी वे नहीं पहुंच रहे हैं। पूर्णिया सीट को लेकर वे बेहद ही सक्रीय हैं। वे यहां से कांग्रेस की तरफ से ताल ठोकने की तैयारी में हैं। इसको देखते हुए उन्होंने नामांकन की तिथि भी जारी की थी, जिसमें अब उन्होंने बदलाव करते हुए दूसरी तिथि का ऐलान किया है। ऐसे में पप्पू यादव एक बार फिर ट्वीट करते हुए राजद से बड़ी मांग की है।

4 अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता पप्पू यादव अब अपना नामांकन 4 अप्रैल को पूर्णिया लोकसभा सीट से दाखिल करेंगे. हालांकि इससे पहले उन्होंने 2 अप्रैल को नामांकन भरने का ऐलान किया था, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 4 अप्रैल को वह नामांकन दाखिल करेंगे. पप्पू ने राजद अध्यक्ष लालू यादव से एक बार फिर पूर्णिया पर फैसला बदलने की अपील भी की है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news