Thursday, September 19, 2024

पप्पू यादव को पार्टी से ‘आउट’ करेगी कांग्रेस, खिलाफ जाकर नॉमिनेशन करेंगे तो होगी कार्रवाई

पटना। पप्पू यादव को कांग्रेस बड़ा झटका देने की तैयारी में है। 10 दिन के अंदर ही कांग्रेस उन्हें निकालने में लग गई है। एक तरफ पप्पू यादव कह रहे हैं कि वो पूर्णिया सीट पर कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे और राहुल गांधी को पीएम बनाएंगे। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पप्पू यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की रणनीति बना रही है।

पप्पू यादव पर कांग्रेस करेगी कार्रवाई

बता दें कि पप्पू यादव ने शनिवार की सुबह घोषणा की थी कि वे 2 अप्रैल को पूर्णिया में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसके बाद से ये खबर चल रही है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी के हिस्से में जो 9 सीटें आई हैं, उसी पर उम्मीदवार उतारे जायेंगे। बाकी अन्य सीटों पर गठबंधन के सहयोगी दलों से प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे।

निर्दलीय उतरेंगे पप्पू

बताया जा रहा है कि पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने खुद को जनता समर्थित उम्मीदवार बताया है। मालूम हो कि पप्पू यादव को मधेपुरा और सुपौल ‎लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। पप्पू यादव ने साफ़ शब्दों में कहा था कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन चुनाव लडूंगा तो पूर्णिया से ही।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news