Thursday, September 19, 2024

सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, लालू पर लगाया किडनी के बदले रोहिणी को टिकट देने का आरोप

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं। इसी बीच डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला किया है। सम्राट ने लालू यादव पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने तो अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा।

लालू ने बेटी को भी नहीं छोड़ा

सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू यादव ने पहले अपनी बेटी से किडनी ली और बाद में उसे लोकसभा का टिकट दे दिया। जिस व्यक्ति ने अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा उसका नाम लालू प्रसाद यादव है। राजद सुप्रीमो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी है। सम्राट के इस बयान से बिहार की राजनीति गर्म हो गई है।

सम्राट को राजद ने घेरा

इधर सम्राट के बयान पर राजद ने भी पलटवार किया है। राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता जैन जिज्ञासु ने सम्राट को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन लोगों को कोई लाज शर्म नहीं है। इतने नीचे गिर चुके हैं कि माता-पिता की सेवा करने वाले और उनकी जान बचाने वाले संतान तक को नहीं छोड़ रहे हैं। सम्राट चौधरी और उनके पिता को कैसे टिकट मिला था वो बताये पहले। अब वो ये भी बता दें कि उन्होंने टिकट के लिए कौन सा अंग डोनेट किया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news