Tuesday, September 24, 2024

Transformer Explosion: पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफॉर्मर फटने से वकील की मौत, कई लोग झुलसे

पटना। राजधानी पटना के सिविल कोर्ट के गेट पर बुधवार दोपहर ट्रांसफॉर्मर फटने से एक वकील की मौत हो गई है। घटना दोपहर एक बजे के आसपास की है। अचानक ट्रांसफॉर्मर फटने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर मौजूद वकीलों के मुताबिक हादसे में 6 -7 लोग झुलस गए हैं जबकि एक की मौत हो गई है।

हंगामा करने लगे वकील

बता दें कि हादसा सिविल कोर्ट के गेट नंबर एक पर हुआ है। हादसे में देवेंद्र प्रसाद नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। वहीं घटना के बाद घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है। इधर सिविल कोर्ट के वकील घटना से नाराज होकर धरना पर बैठ गए हैं। हादसे को लेकर वकीलों ने सेक्रेटरी, जीएम और जिला जज पर FIR दर्ज कराने की मांग की है। वकीलों का कहना है कि जान अंदर बैठने के लिए जगह नहीं थी तो इन लोगों ने गलत रिपोर्ट क्यों दी।

पीएमसीएच भेजे गए घायल

वहीं इस घटना के बाद कोर्ट के आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़े। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सभी घायलों को पीएमसीएच भेजा। हादसे के बाद भी भगदड़ की स्थिति बनी रही। लोगों का कहना है कि ट्रांसफॉर्मर में अचानक से तेज आवाज हुई और वह फट गया। घटना को लेकर पीरबहोर थाना पुलिस ने बताया कि कोर्ट परिसर में ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट-सर्किट होने की वजह से आग लगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news