Friday, September 20, 2024

PM मोदी पर परिवारवाद के तंज को लेकर नित्यानंद राय ने लालू यादव को घेरा, कह दी ये बात

पटना। राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास रैली में राजद प्रमुख लालू यादव ने परिवारवाद को लेकर नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था। इसे लेकर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी ने इस मुद्दे को लेकर राजद और इंडिया गठबंधन को घेर लिया है। इसी कड़ी में भाजपा के केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने लालू यादव पर निशाना साधा है।

मोदी का पूरा देश परिवार

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि PM मोदी का परिवार मतलब 140 करोड़ देशवासियों का परिवार, यही है मोदी परिवार। लालू यादव परिवारवाद की बुनियाद पर खड़ी राजनीति में अपने परिवार के अलावा और किसी को भी अपना परिवार नहीं मानते है। यह बयान बहुत आपत्तिजनक है, इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

आपको क्यों नहीं हुए संतान

बता दें कि जन विश्वास रैली में राजद प्रमुख ने कहा था कि ये मोदी क्या है?…ये नरेंद्र मोदी आजकल ‘परिवारवाद’ पर हमला कर रहे हैं। आपको यह बताना चाहिए कि आपके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ? अधिक संतान होने वाले लोगों को वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि यह परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपका कोई परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। प्रत्येक हिंदू अपनी मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए अपना सिर और दाढ़ी बनवाता है। जवाब दीजिए कि आपने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं बनवाए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news