Friday, September 20, 2024

Bihar News: पटना में अवैध संबंध की शंका गई जान, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस को मिले तीन वीडियो

पटना। राजधानी पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के आरोप में दोहरा हत्याकांड से पूरा इलाका दहल गया है। इस हत्याकांड में ग्रामीणों द्वारा पीठ पीठ कर हत्या करने और दोनो शव को ठिकाने लगाने की बात सामने आ रही है। बता दें मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया बिंद टोली इलाके का है जहां शनिवार को प्रेम प्रसंग के आरोप में अज्ञात लोगों ने एक महिला और पुरुष की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

घरवालों ने खोजबीन शुरू की

बता दें, गांव की महिला के घर एक व्यक्ति बराबर आता-जाता था. यह बात गांव वालों को बुरी लगती थी। इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। महिला के ससुर झुमलाल महतो और पति बल्लम महतो गुजरात में मजदूरी करते हैं। घर पर महिला भूखा देवी अपने चार बच्चों के साथ अकेले ही रहती थी। किसी ने भूखा देवी की हत्या की सूचना उसके मायके वालों को दी। बेटी के घर पर नहीं होने पर उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस पर उसके बच्चे ने बताया कि कुछ लोगों ने मम्मी और अंकल को गला दबाकर मार डाला और शव को बोरे में बंदकर ले गए।

जांच चल रही है- ग्रामीण एसपी

घटना की पुष्टि करते हुए पटना ग्रामीण SP रौशन कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम 7:00 बजे खुसरूपुर थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध संबंध के आरोप में एक महिला और पुरुष की ग्रामीणों ने हत्या कर दी है। इसके बाद खुसरूपुर और फतुहां थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, ग्रामीणों से तीन वीडियो प्राप्त हुए हैं जिससे प्रतीत होता है कि घटना को अंजाम दिया गया है। उस वीडियो के आधार पर 17 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है। ग्रामीण एसपी ने बताया कि हम लोग शव की बारामदगी के लिए एफएसएल की टीम, एसडीआरएफ और डॉग स्क्वायड डॉग स्क्वायड और की टीम को बुलाया है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news