Wednesday, September 25, 2024

बिहार विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही शुरू, तेजस्वी के लिए खिलौना लेकर पहुंचे सम्राट चौधरी

पटना। बिहार विधानसभा में बजट सत्र की शुरुआत हो गई है। साथ ही आज सीएम नीतीश का भी टेस्ट है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सदन में विश्वासमत पेश करेंगे। जिसके बाद पक्ष और विपक्ष की तरफ से वोटिंग होगी। वहीं स्पीकर के संबोधन के साथ बजट सत्र की कार्यवाही शुरू हुई। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने फ्लोर टेस्ट से पहले कहा कि बिहार में खेला हो गया है और वो तेजस्वी यादव के लिए खिलौना लेकर आए हैं।

लोकतंत्र की रक्षा होगी

NDA सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार सरकार में मंत्री लेशी सिंह ने कहा कि सभी विधायक आ गए हैं। कोई गायब नहीं था, सभी लोग इधर-उधर थे। गेम वाले खेला में तो वे(RJD) असफल रहे हैं और इस राजनीतिक खेला में भी वे हार जाएंगे। वहीं उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सदन में लोकतंत्र का सम्मान होगा, लोकतंत्र की रक्षा होगी और लोकतंत्र को कलंकित करने वाले लज्जित होंगे।

सरकार विश्वास मत हासिल करेगी

बिहार सरकार में मंत्री और JDU नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आज सिर्फ दो चीजें होंगी।स्पीकर साहब या तो खुद ही पद छोड़ दें, नहीं तो उन्हें हटा दिया जाएगा और दूसरा, सरकार विश्वास मत हासिल करेगी।हमारे सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं। बता दें कि रविवार को राज्य में सियासी गहमागहमी देखने को मिली। बाहुबली आनंद मोहन के छोटे बेटे के शिकायत पर पटना पुलिस दो बार तेजस्वी आवास पर पहुंची। दरअसल चेतन आनंद के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news