Monday, October 28, 2024

बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन ने आधी रात किया तेजस्वी आवास पर हंगामा, पहुंची पुलिस

पटना। बिहार में एनडीए सरकार बनने के 15 दिन बाद आज फ्लोर टेस्ट होना है। 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी, इसके बाद नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा। वहीं रविवार को राज्य में खूब सियासी हंगामे देखने को मिले। बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद को लेकर खूब गहमागहमी देखने को मिली।

चेतन आनंद का हंगामा

दरअसल चेतन आनंद ने रात के डेढ़ बजे तेजस्वी यादव के आवास पर हंगामा करना शुरू कर दिया। वो अपने घर जाने की जिद कर रहे थे। तेजस्वी यादव ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। इसके बाद उन्हें पिता आनंद मोहन और मां लवली आनंद से फोन पर बात कराया गया। तेजस्वी ने आनंद मोहन से बात करने के बाद चेतन को देर रात घर जाने दिया। इस दौरान वहां पर पुलिस भी मौजूद थी। एसएसपी की निगरानी में चेतन तेजस्वी आवास से बाहर आए। बताया जा रहा है कि लवली आनंद सहरसा से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं और एनडीए उन्हें वहां से अपना उम्मीदवार बना सकती है।

एनडीए सरकार का टेस्ट

बता दें कि एनडीए सरकार रहेगी या नहीं उसे लेकर आज होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी, राजद, जदयू, कांग्रेस ने अपने विधायकों की बाड़ेबंदी की है। रविवार शाम को पूर्व सांसद आनंद मोहन के छोटे बेटे अंशुमन आनंद ने पुलिस में कंप्लेन की कि उनका भाई 10 फरवरी से लापता है। जिसके बाद रात 10 बजे अचानक सिटी एसपी और एसडीएम तेजस्वी आवास पहुंचे लेकिन राजद समर्थकों के हंगामे के करना उन्हें लौटना पड़ा। हालांकि पुलिस रात के 1 बजे फिर तेजस्वी आवास पहुंची और चेतन आनंद के साथ आपस लौटी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news