Wednesday, September 25, 2024

बिहार में RJD का खेला! जदयू मंत्री के घर भोज में नहीं पहुंचे 5 विधायक

पटना। बिहार में 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट से भाजपा और जदयू अपने-अपने विधायकों को एकजुट करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में जदयू ने विश्वास मत से दो दिन पहले अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया। इसके लिए बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भोज आयोजित की गई। इसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए। हालांकि 5 विधायक नहीं शामिल हुए। इसके बाद से बिहार की राजनीति में खेला होने की चर्चा तेज हो गई।

ये विधायक नहीं हुए शामिल

भोज में जो 5 विधायक नहीं पहुंचे उसमें बीमा भारती,शालिनी मिश्रा, डॉ. संजीव, गूंजेश्वर शाहऔर सुदर्शन कुमार शामिल हैं। जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मण्डल भोज खत्म होने के बाद वहां पर पहुंचे। इधर बीजेपी ने भी अपने विधायकों पर नजर रखनी शुरू कर दी है। गया में पार्टी ने प्रशिक्षण शिविर आयोजित की है। रविवार शाम तक सभी विधायकों यहीं रहना है हालांकि अब तक 78 में से 23 विधायक नहीं पहुंचे हैं।

राजद की बैठक आज

वहीं आज पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। यह बैठक थोड़ी देर में शुरू होगी। इसमें राजद प्रमुख एवं पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव भी शामिल होंगे। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पहले ही दावा किया है कि 12 फरवरी को खेला बहुत रोमांचक होगा। इन सबके बीच हम प्रमुख जीतन राम मांझी के आवास पर CPI-ML के विधायक महबूब आलम मिलने पहुंचे हुए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news