Wednesday, September 25, 2024

तेजस्वी ने गुजराती ठग वाले बयान पर मांगी माफी, SC ने याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुजरातियों को ठग कहने वाले मामले में माफी मांगी है। तेजस्वी ने इसे लेकर SC में हलफनामा दाखिल किया है। उनके बयान को रिकॉर्ड में लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। बता दें कि तेजस्वी ने अहमदाबाद की अदालत में अपने खिलाफ लंबित आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई गुजरात से बाहर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है।

कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

मामले में सुनवाई करते हुए जस्टिस एएस ओका और उज्जल भुइयां ने फैसला सुरक्षित करते हुए कहा है कि हम फैसला पारित करेंगे। इससे पहले 29 जनवरी को तेजस्वी यादव को निर्देश दिया गया था कि कथित टिप्पणी को वापस लेते हुए एक उपयुक्त बयान दाखिल करे। इसके लिए उन्हें एक सप्ताह का वक्त दिया गया था।

जाने मामला

बता दें कि तेजस्वी यादव ने मार्च 2023 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि इस समय केवल गुजराती ही ठग हो सकते हैं और अभी उनके अपराध को माफ कर दिया जाएगा। LIC और बैंक से संबंधित धन की पेशकश के बाद यदि वे भाग जाते हैं तो फिर कौन जिम्मेदार होगा? तेजस्वी के इस बयान के बाद गुजरातियों के अपमान करने को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news