Thursday, September 19, 2024

बिहार में सियासी हलचल, बीजेपी की मीटिंग, मांझी ने विधायकों को दिया पटना में रहने के निर्देश

पटना। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की महागठबंधन सरकार के बीच सीटों के बंटवारें को लेकर हलचल तेज है। दरअसल शुक्रवार 19 जनवरी की सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर राजद प्रमुख लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अचानक सीएम नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। तीनों नेताओं ने करीब 45 मिनट तक बातचीत की।

बीजेपी ने की बैठक

वहीं मुलाकात के बाद दोनों मुस्कुराते हुए निकल गए। तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महागठबंधन में सब ऑल इज वेल है। गठबंधन में टूट का सवाल ही नहीं है बल्कि भाजपा इस तरह का अफवह फैला रही है। सूबे में भाजपा का हारना तय है। नए साल में लालू पहली बार सीएम आवास पहुंचे थे। इससे पहले मकर संक्रांति के दिन नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे थे। वो वहां पर करीब 10 मिनट तक रुके। इधर, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर बीजेपी विधायक दल की मीटिंग हुई। इस दौरन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के कहा कि नीतीश कुमार चाहे तो वो बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं।

मांझी ने विधायकों को दिए निर्देश

वहीं हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से बिहार की राजनीति गरमा दी है। दरअसल मांझी ने अपनी पार्टी के विधायकों को पटना में रहने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा है कि दिल्ली में रहने के बावजूद बिहार के वर्तमान राजनैतिक हालात पर मेरी नजर है। राज्य के राजनैतिक हालात को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने सभी माननीय विधायकों को आगामी 25 जनवरी तक पटना में ही रहने का निर्देश दिया है। जो भी हो राज्यहित में होगा। जय बिहार….

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news