Friday, October 18, 2024

बिहार: बाहुबली की बेटी की शादी होगी धमाकेदार : 50 क्विंटल नॉनवेज तो 3 लाख रसगुल्लों का होगा भोज

पटना। बिहार के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन की बेटी सुरभी आनंद आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस दौरान सुरभी आनंद की हल्दी, मेंहदी एवं संगीत की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। चाहे सुरभी आनंद पीले रंग के लहंगे में हो फिर साड़ी में मिथिला की दुल्हन लग रही हो। हर रूप में वो खिल रही हैं। बता दें कि सुरभी की शादी मुंगेर के रहने वाले राजहंस से हो रही है, जो कि यूपीएससी क्वालिफाइड है।

50 क्विंटल नॉनवेज की व्यवस्था, 3 लाख रसगुल्ला

आज राजधानी पटना में सुरभी और राजहंस की शादी पर कई बड़े सियासी हस्तियों का जमावड़ा लगने वाला है। जानकारी के मुताबिक शादी में 100 से ज्यादा पकवान रहेंगे। 50 क्विंटल नॉन वेज की व्यवस्था की गई है। साथ ही चिकेन, मटन व मछली के पकवान भी रहेंगे। शाकाहारी लोगों के लिए अलग इंतजाम किए गए है। मिठाइयों की अलग अलग वैरायटी की व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि करीब तीन लाख रसगुल्ले बनाए जाएंगे।

बनाया गया है कृत्रिम तालाब

इस शादी में शामिल होने के लिए 15 हजार से भी अधिक लोगों को न्योता दिया गया है। पटना के बैरिया इलाके के एक निजी फार्म हाउस में इसे लेकर इंतजाम किया गया है। वहीं सजावट को ध्यान में रखते हुए कृत्रिम तालाब भी बनाया गया है।

कौन हैं बाहुबली आनंद मोहन

बता दें कि आनंद मोहन बिहार की राजनीति में एक बहुत बड़ा नाम है। वर्ष 1994 में उन्होंने गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया की पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उन्हें उम्रकैद की सजा मिली हुई हैं। हालांकि पहले उन्हें फांसी की सजा दी गई थी लेकिन बाद में उसे बदलकर उम्र कैद में तब्दील कर दिया गया। हाल ही में बेटी की शादी को लेकर वो 15 दिन के पैरोल पर बाहर आए हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news