Friday, September 27, 2024

मोदी का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गया इंडिया गठबंधन, सुशील मोदी ने साधा निशाना

पटना। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राम मंदिर को लेकर इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार करके सिद्ध कर दिया है कि वो राम विरोधी है। कांग्रेस ने फिर से एक ऐतिहासिक भूल की है और यह साबित किया है कि वो राष्ट्रीय गौरव और भारत के कल्याण के हर अहम काम का बहिष्कार कर उसमें विघ्न डालने वाली पार्टी है।

मोदी विरोध में राम विरोधी बने

भाजपा सांसद ने कहा कि इंडी गठबंधन के पांच बड़े दलों ने प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। कई ऐसे दल भी है जो मंदिर के खिलाफ जहर उगल रहे हैं जबकि यह बीजेपी या मोदी का कार्यक्रम नहीं है। विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते राम-विरोधी हो गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग कल तक यह कह रहे थे कि राम सबके हैं वो आज क्यों नहीं बता रहे कि आखिर प्राण-प्रतिष्ठा में क्यों नहीं जाना चाहते हैं।

शामिल नहीं होंगे कई दल

बता दें कि कांग्रेस समेत कई अन्य दल प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि यह पूरी तरह से आरएसएस/बीजेपी का कार्यक्रम है इसलिए सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी इसमें शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस ने इस कार्यक्रम को ”RSS/भाजपा का कार्यक्रम बताया है। उनका कहना है कि भाजपा और आरएसएस के नेताओं द्वारा अधूरे मंदिर का उद्घाटन स्पष्ट रूप से चुनावी लाभ के लिए किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news