Friday, September 27, 2024

ममता बनर्जी के नौटंकी वाले बयान पर नित्यानंद बोले- बंद होने वाली है इनकी दुकान

पटना। राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी इसे लेकर ममता बनर्जी को घेर रही है। उनके बयान पर बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम उद्धघाटन करेंगे, यह ऐसा काल है जिसे हम मोदी काल कहते हैं।

घबरा गया है घमंडिया गठबंधन

10 जनवरी को ममता बनर्जी को करारा जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि सिर्फ ममता बनर्जी ही नहीं बल्कि पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है क्योंकि इन लोगों की नीतियों में सनातन का विरोध कर तुष्टिकरण की नीति से वोट को इकट्ठा करने की इनकी तैयारी रहती थी। अब ऐसे लोगों की दुकान बंद होने वाली है, उनकी राजनीति समाप्त होने वाली है। मंदिर से भाजपा क्यों राजनीति करेगी? यह भाजपा का कार्यक्रम नहीं राम जन्मभूमि ट्रस्ट का कार्यक्रम है।

ममता बनर्जी ने क्या कहा?

बता दें कि इससे पहले मंगलवार यानी 9 जनवरी को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर उद्घाटन के जरिए भाजपा नौटंकी कर रही है। मैं ऐसे त्योहार में विश्वास करती हूं जो सबको साथ लेकर चलता है, सबकी बात करता है। बीजेपी को जो करना है करे लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों की उपेक्षा करना ठीक नहीं है। जब तक मैं जीवित हूं हिंदू और मुसलमानों के बीच कभी भेदभाव नहीं होने दूंगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news