Friday, September 27, 2024

‘सनातन पर हमला करने वाले मानसिक रूप से बीमार’,सम्राट चौधरी ने राजद पर साधा निशाना

पटना। अयोध्या में रामलला के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां हो रही है। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जायेगी। इसे लेकर कई क्षेत्रों के दिग्गजों को न्योता दिया जा रहा है। वहीं सियासत भी खूब हो रही है। विपक्ष इसे बीजेपी का इवेंट बता रहा है। इसी बीच विवादों में रहने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव ने मंदिरों को शोषण स्थल बताया है। इस बयान से बिहार में सियासी उबाल आ गया है।

राजद मानसिक रूप से बीमार

भाजपा राजद नेता के बयान को लेकर हमलावर हो गई है। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शिक्षा मंत्री के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग गुलाम हैं। राजद के लोग मानसिक रूप से बीमार है राजद के लोग के पास क्या हिम्मत है कि वो अपने नेता के खिलाफ कुछ बोल सकते हैं। ये तुष्टीकरण के लिए देश के सनातन पर हमला कर रहे हैं। 2024 में बिहार की जनता राजद और INDI गठबंधन के लोगों का खाता नहीं खुलने देगी।

चिराग-नित्यांनद ने भी जताई नाराजगी

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि पता नहीं इन लोगों(विपक्ष) को राम मंदिर से क्या बैर है? इस देश को अशफाक उल्ला खान चाहिए, कैप्टन हमीद चाहिए न कि बाबर और अफजल गुरू। इससे पहले चिराग पासवान ने भी शिक्षा मंत्री की टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मुझे इस बात का ताज्जुब होता है कि उनकी पार्टी का नेतृत्व और उनके गठबंधन के साथी क्यों इन बातों को बर्दाश्त करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news