Friday, September 27, 2024

Bihar News: तेजस्वी के बयान पर गिरिराज का पलटवार बोले, आप क्यों नहीं हज भवन को अस्पताल बना देते

पटना। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति करते-करते प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को गाली देते हैं।

हज को क्यों नहीं अस्पताल बना देते

गिरिराज सिंह ने तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते है। यह देश और राष्ट्र का हित नहीं कर सकते है। ये हज वालों से नफरत नहीं करते ये हिंदू से नफरत करते हैं। मैं तो जानता हूं कि ये कितने रोजगार दे रहे हैं, कितने इफ्तार कर रहे हैं, लेकिन गरीब हिंदुओं को नहीं खिलाएंगे ये लोग समय पड़ेगा तो जनेऊ धारी कहंगे नहीं तो टोपी धारी रहेंगे।

तेजस्वी ने राम मंदिर को लेकर दिया था बयान

बता दें कि पूरे देश में राम मंदिर उद्घाटन समारोह की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक बयान सुर्खियों में आ गया है। उन्होंने कुछ दिन पहले मधुबनी में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पैर कट जाएगा तो अस्पताल जाओगे या मंदिर जाओगे ।भूख लगेगी तो मंदिर जाओगे? खाना मिलेगा? वहां उल्टा दान मांग लेंगे। तेजस्वी के इस बयान पर बिहार की राजनीति गरमा गई है और जमकर बयानबाजी हो रही है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार तेजस्वी यादव पर हमला बोल रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news