Thursday, September 19, 2024

Prashant Kishore: TDP प्रमुख से मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर ने दी प्रतिक्रिया

पटना। देश भर में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू से मिलने के लिए पहुंचे। दोनों की इस मुलाकात से ये कयास लगाए जा रहे थे कि प्रशांत किशोर टीडीपी के पॉलिटिकल स्ट्रैटजिस्ट बनने वाले हैं। लेकिन प्रशांत किशोर ने इन कयासों पर विराम लगा दिए है।

जानें प्रशांत किशोर का बयान

दरअसल, चंद्रबाबू नायडू के साथ हुई प्रशांत किशोर की इस मुलाकात की चर्चाएं तेज हैं। वहीं सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता ने इसकी आलोचना भी की। जबकि मीडिया से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि वह चंद्रबाबू नायडू से मिलने गए थे। ये एक शिष्टाचार मुलाकात थी, जिसे काफी समय से प्लान किया जा रहा था और इसी वादे के तहत दोनों ने मुलाकात की।

आईपैक ने साझा किया पोस्ट

यही नहीं, चंद्रबाबू नायडू और प्रशांत किशोर की इस मुलाकात पर आईपैक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया। जिसमें कहा गया था कि जब तक जगन मोहन रेड्डी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से प्रचंड जीत पाकर सरकार में नहीं आ जाते, तब तक वह वाईएसआर पार्टी के साथ काम करने के लिए समर्पित हैं। आईपैक एक साल से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के साथ काम कर रहा है और तब तक काम करेंगे जब तक वाईएस जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए दोबारा जीत नहीं जाते।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news