Thursday, September 19, 2024

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर का बड़ा दावा, 2025 के विधानसभा चुनाव में होगा बड़ा फेरबदल

पटना। बिहार में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर की प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पदयात्रा जारी है। जहां एक तरफ वो लोगों के बीच जाकर जागरूकता फैला रहे हैं वहीं दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और बीजेपी पर लगातार हमला भी करते दिखाई देते हैं। इस बीच प्रशांत किशोर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी विचारधारा कांग्रेस से मिलती है।

कांग्रेस के साथ जा सकते हैं प्रशांत किशोर?

दरअसल, एक साक्षात्कार में प्रशांत किशोर ने कहा कि कांग्रेस की आईडियोलॉजी उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 का चुनाव लड़ने वाली है। खास कर राहुल गांधी का नेतृत्व और उनकी विचारधारा के हम काफी करीब हैं। वहीं कांग्रेस में प्रशांत किशोर जा सकते हैं या नहीं? इस सवाल पर उन्होंने प्रशांत किशोर ने कहा कि ये तो कांग्रेस को तय करना है ये मैं तय नहीं कर सकता हूं। मुझे जो करना है वो मैं कर रहा हूं। हां यह बात भी सही है कि मेरी विचारधारा कांग्रेस के काफी करीब है।

चुनावी रणनीतिकार का बड़ा दावा

इसके साथ ही चुनावी रणनीतिकार ने कई बड़े दावे किए। उन्होंने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बड़ा फेरबदल होगा। जिसमें बीजेपी के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए 2025 में सरकार बनाना मुश्किल है। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी 17 में से 10 सीटें हारेगी। उन्होंने आगे कहा कि बिहार की जनता बीजेपी के सांसदों से तंग आ चुकी है, सिर्फ मोदी का नाम और अल्टरनेटिव की कमी के कारण बीजेपी चुनाव जीत रही है। जबकि 2024 में बीजेपी 17 में से 10 सीटें हार सकती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news