Friday, September 20, 2024

Madhepura Murder Case: मधेपुरा में हुए ट्रिपल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बड़े भाई ने ही रची थी साजिश

पटना। बिहार के मधेपुरा जिले में रविवार को ट्रिपल मर्डर की घटना सामने आई थी। अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। एसपी राजेश कुमार ने गुरुवार को इस मामले के संबंध में बताया कि जमीन विवाद में बड़े भाई ने ही छोटे भाई को रास्ते से हटाने की ये साजिश रची थी। जिस हत्याकांड में शामिल दो शूटर, एक महिला समेत 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने हथियार भी बरामद कर लिया है। बता दें कि घटना के पीछे सूर्यनारायण साह और उनके बड़े भाई रामनारायण साह से चल रहा जमीनी मामला बताया जा रहा है।

तीन टीमों ने सुलझाया मामला

दरअसल, इस मामले में मधेपुरा के एसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप वामनराव लांडे के समक्ष एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था। वहीं घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए मधेपुरा की पुलिस के नेतृत्व में इस कांड में संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु तीन टीमों का गठन किया गया था। तीनों टीमों ने मिलकर 60 घंटो तक दिन-रात मेहनत कर घटना का सफलतापूर्वक खुलासा किया। इस मामले में 9 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

पेशेवर अपराधियों ने की थी हत्या

एसपी के अनुसार इस घटना में शामिल बदमाश अमरेंद्र साह और निरंजन साह पेशेवर अपराधी हैं। जिनके खिलाफ पहले से ही अन्य थानों में कई जघन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। अब इन गिरफ्तार अन्य लोगों का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इन गिरफ्तार अपराधियों में अमरेंद्र साह, रामनारायण साह, निरंजन साह, अभिषेक कुमार, बबलू साह, अमरजीत कुमार, चंदन देवी, विनोद कुमार और नीरज कुमार शामिल है। जिनके पास से पुलिस ने दो कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और पांच मोबाइल बरामद किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news