Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में हुई हत्या का सनसनीखेज खुलासा, चचेरे भाई ने ही उतारा था मौत के घाट

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में 4 दिसंबर को अंकित नाम के एक युवक का शव बरामद हुआ था। जिसकी जांच में जुटी पुलिस ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्की चचेरे भाई ने ही की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित सचिन और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गुरुवार सरैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार चंदन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस द्वारा हत्या के कारण का खुलासा किया है।

चचेरे भाई ने ही की थी अंकित की हत्या

दरअसल, अंकित का शव मिलने के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसके बाद जांच में ये बात सामने आई कि अंकित ने अपने चचेरे भाई सचिन के फोन से उसकी और उसकी प्रेमिका तस्वीर चुराकर ब्लैकमेल कर रहा था। इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई थी।

अंकित चचेरे भाई को कर रहा था ब्लैकमेल

वहीं अंकित के चचेरे भाई सचिन ने बताया कि वह अपने गांव की रहने वाली एक युवती से प्यार करता है। अंकित भी उसका चचेरा भाई होने के साथ-साथ एक अच्छा दोस्त भी था। सचिन ने बताया कि अंकित ने उसके मोबाइल से उसकी और उसकी गर्लफ्रेंड की कुछ तस्वीरें अपने मोबाइल में ले ली थी। जिसके बाद वो दोनों को ब्लैकमेल करने लगा। इससे सचिन काफी परेशान था। ऐसे में उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंकित की हत्या करने का प्लान बनाया। उसने 3 दिसंबर की रात अंकित को सिगरेट पिलाने के लिए बुलाया। फिर सचिन ने अपने दोस्तों के साथ जिराती टोला चौड़ी पहुंचकर गमछा से अंकित का गला दबा दिया और फिर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news