Thursday, September 19, 2024

विधायक के बेटे ने की खुदकुशी, पिता लंबे समय से थे बीमार

रांचीः झारखंड से एक दुखद मामला सामने आ रहा है. ये मामला झारखंड के सिंदरी से बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां से विधायक इंद्रजीत महतो के बेटे विवेक महतो ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. विधायक के बेटे ने कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि विवेक महतो 29 साल के थे और दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. वहीं सिंदरी विधायक खुद लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं और हैदराबाद के अस्पताल में उनका इलाज हो रहा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस इस मामले के अन्य पहलुओं पर भी बारीकी से जांच कर रही है. विवेक डिप्रेशन से पीड़ित बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने दी जानकारी

सिल्ली पुलिस स्टेशन के प्रभारी आकाशदीप ने इस बारे में जानकारी दी. उनके मुताबिक, विवेक महतो ने रविवार की सुबह कीटनाशक पी लिया था. हालत बिगड़ने पर पहले उन्हें मुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको रांची के दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान सोमवार को विवेक महतो की मौत हो गई.

अवसाद से ग्रसित थे विवेक

पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है कि विवेक जिनकी उम्र 29 साल बताई जा रही है. विवेक दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते थे. वह कुछ दिन पहले ही रांची से करीब 65 किलोमीटर दूर स्थित सिल्ली लौटे थे और यहां फिलहाल अपने एक दोस्त के साथ रह रहे थे. पुलिस ने उनके अवसाद का पीड़ित होने की आशंका जताई है. इसके अनुसार उन्हें यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि, पुलिस मामले के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है, जिस अस्पताल में विवेक की मौत हुई, वहां के एक डॉक्टर ने कहा कि उनकी मौत कीटनाशक पीने के कारण हुई है. विवेक को रविवार की शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news