Saturday, September 28, 2024

Bihar Crime: बलान नदी से बरामद हुआ युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पटना। बिहार के बेगूसराय में एक युवक की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक का गला दबाकर उसकी हत्या की और शव को बलान नदी में फेंक दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान गढ़हरा थाना क्षेत्र के किउल गांव निवासी रामचंद्र पासवान के बेटे गौरव कुमार पासवान के रूप में हुई है।

शादी से लापता हो गया था गौरव

घटना के संबंध में परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ही रहने वाले एक लड़के की शादी थी। गौरव शादी में शामिल होने के लिए बारात के साथ कदराबाद निवासी नंदलाल पासवान के यहां गया था। जहां से वो अचानक लापता हो गया। इसके बाद घर वालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। वहीं आज गौरव का शव बलान नदी से बरामद हुआ।

स्थानीय लोगों ने दी थी जानकारी

मृतक युवक के परिजनों ने साफ तौर पर ये आरोप लगाया है कि किसी ने गौरव की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बलान नदी में फेंक दिया। वहीं, नदी से शव मिलने की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ लग गई। लोग इसे पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बछवाड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news