Thursday, September 19, 2024

Firing in Hajipur: हाजीपुर में हुई गोलीबारी, जमीनी विवाद में निकाल लिया राइफल और कट्टा

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र राघोपुर में गोलीबारी की घटना सामने आई है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस घटना का संबंध जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। जहां जमीन पर कब्जा करने के लिए एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोलियां चलाई गई। इस दौरान फायरिंग करते हुए पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों का मोबाइल में वीडियो बना लिया। फिलहाल किसी पक्ष की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है।

जमीन मापी को लेकर बढ़ा मामला

दरअसल, ये पूरा मामला राघोपुर के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के दसरसीया दियारा इलाके का बताया जा रहा है। जहां मंगलवार की शाम करीब पांच बजे गौरीशंकर राय और अमरनाथ राय के बीच जमीन मापी को लेकर विवाद बढ़ गयी। इसी बीच देखते ही देखते गौरीशंकर राय के परिवार वालों ने जोरदार फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि इस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है।

खेत में छुपा कर रखा था हथियार

वहीं दूसरी तरफ अमरनाथ राय का कहना है कि गौरीशंकर राय ने दियारा इलाके की लगभग 50 कट्ठा जमीन पर कब्जा किया है जो की सरकारी है। वो मेरी जमीन पर भी दखल करना चाहता है। हम लोग जमीन पर मापी कर पिलर लगाना चाहते हैं लेकिन गौरीशंकर राय तैयार नहीं। दो-तीन दिन से मापी का काम हो रहा है लेकिन जबरन हमारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। अमरनाथ राय ने यह भी बताया कि गौरीशंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ जमीन पर कब्जा करने के लिए पहुंचा था। उन्होंने खेत में पहले से ही हथियार छुपाकर रखा था और जैसे ही विवाद हुआ तो राइफल और कट्टा से फायरिंग करना शुरू कर दिया।

कोई लिखित आवेदन नहीं

वहीं इस मामले में रुस्तमपुर थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बताया कि हमें फायरिंग की सूचना मिली थी। हम लोग मौके पर पहुंचे लेकिन वहां से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ। इसके लिए लिखित आवेदन भी नहीं दिया गया। थानाध्यक्ष का कहना है कि अगर किसी भी पक्ष का आवेदन आता है तो हमलोग प्राथमिकी दर्ज कर के कार्रवाई करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news