Saturday, September 28, 2024

Revanth Controversy: रेवंत रेड्डी के बयान पर बरसे ऋतुराज, सीएम नीतीश से की बड़ी मांग

पटना। तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने बिहार को लेकर विवादित बयान दिया था जिसपर बिहार में सियासत जारी है। दरअसल, बिहार के डीएनए से बेहतर तेलंगाना का डीएनए वाले बयान पर पूरे देश का सियासी टेंपरेचर गरमाया हुआ है। यही नहीं भारतीय जनता पार्टी, रेवंत रेड्डी के बयान पर सीधे इंडिया गठबंधन पर हमला कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार खुद को I.N.D.I.A ब्लॉक का महत्वपूर्ण नेता मानते हैं तो ऐसी स्थिति में उन्हें सबसे पहले नेता रेवंत रेड्डी से अपने बयान पर माफी मंगवानी चाहिए।

बीजेपी नेता का I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला

यही नहीं बीजेपी नेता ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में जो आईटी हब चल रहा है उसमें बिहार के युवाओं की अहम भूमिका है। दूसरी तरफ I.N.D.I.A ब्लॉक को लेकर अखिलेश यादव समेत अन्य नेता बयान दे रहे हैं। ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि इस गठबंधन की काल अवधि बहुत जल्दी पूरी हो जाएगी और गठबंधन के सभी दल अलग-अलग हो जाएंगे, क्योंकि 6 महीने से बैठक तो चल रही है। अभी तक न तो कोऑर्डिनेटर तय हो पाया है और ना ही गठबंधन का नेतृत्व कौन करेगा यह स्पष्ट हो पाया है? मोदी विरोध के लिए बना यह गठबंधन अपनी उम्र पूरी कर चुका है।

रेवंत रेड्डी ने दिया था बयान

दरअसल, रेवंत रेड्डी ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद को तेलंगाना के लिए बेहतर विकल्प बताया था। उन्होंने कहा था कि केसीआर का डीएनए बिहारी है जबकि मेरा डीएनए तेलंगाना का है। रेवंत रेड्डी ने आगे कहा कि केसीआर बिहारी हैं और कुर्मी जाति से आते हैं और वहां से आकर तेलंगाना में बस गए हैं। ऐसे में केसीआर के डीएनए से उनका डीएनए बेहतर है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news