Thursday, September 19, 2024

RCP Singh: आरसीपी सिंह ने किया बड़ा दावा, 2025 से पहले होगा बिहार में विधानसभा का चुनाव

पटना। देश के पांच राज्यों में से तीन में भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कराने वाली बीजेपी काफी उत्साहित नजर आ रही है। यही नहीं बीजेपी के कई नेता लगातार दावे करते भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, बीजेपी में शामिल हुए रामचंद्र प्रसाद सिंह उर्फ आरसीपी सिंह ने बुधवार को ये दावा किया कि अब 2024 का लोकसभा चुनाव क्लियर हो चुका है कि फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। इसके साथ ही बिहार विधानसभा का चुनाव 2025 में नहीं होगा। 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार बुरी तरह हारेंगे और गठबंधन दल खत्म हो जाएगा।

क्षेत्रिय पार्टियों को लेकर दिया बयान

इसके अलावा जेडीयू के क्षेत्रीय पार्टियों को मौका नहीं दिए जाने वाले बयान पर भी आरसीपी सिंह ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह सब अनर्गल बातें हैं। जहां क्षेत्रीय पार्टी मजबूती में है वहां तो ठीक है लेकिन जब बात तीन राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की है तो वहां क्षेत्रीय पार्टी मजबूती में कहां हैं? छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में क्षेत्रीय पार्टी मजबूती में नहीं हैं। राजस्थान में कुछ समाजवादी पार्टी का वोट है, लेकिन वहां भी कांग्रेस मजबूती में है और इन तीनों राज्यों में कांग्रेस की मजबूती है। कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ी, हार-जीत तो अपनी जगह है। आरसीपी सिंह ने कहा कि अगर कोई क्षेत्रीय पार्टी ऐसा बोल रही है तो वह साथ रहकर क्या करती, सिर्फ एक दो सीट लेने के लिए ऐसी बातें कही जा रही हैं।

जेडीयू पर कसा तंज

वहीं नीतीश कुमार पर बीजेपी नेता ने बड़ा बयान देते हुए कहा, नीतीश कुमार दिमागी रूप से बीमार चल रहे हैं। जिस तरह से नीतीश कुमार पहले सरकार चला रहे थे अब वह उस तरह से सरकार नहीं चला रहे। सदन में महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा बोलना, सदन में दलित नेता और पूर्व मुख्यमंत्री को अपमानित करना यह उनके टूटने का लक्षण है। रही बात उनकी पार्टी की तो वह पूरी तरह बिखर गई है। आरसीपी सिंह ने कहा कि जब कोई जहाज डूब जाता है तो वो कबाड़ी में चला जाता है और कबाड़ी की नीलामी की जाती है। जेडीयू अब कबाड़ी बन चुकी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news